उदयपुर NOI :-  डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। घटना के समय पीड़िता की मां पीहर गई थी और पीछे से पिता ने अपनी सबसे पांच बहन-भाइयों में सबसे बड़़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मां के लौटने पर पीड़िता ने घटनाक्रम की जानकारी दी, तब लोकलाज के चलते बेटी को अपने पीहर भेज मामला दर्ज नहीं कराया। घटना के पांच दिन बाद बेटी खुद थाने पहुंच गई और उसने अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
मिली जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन का त्योहार होने के चलते पीड़िता की मां अपनी तीन बेटियों और दो बेटों को घर पर पिता के साथ छोड़कर पीहर गई थी। जहां से वह तीन दिन बाद 14 अगस्त को घर लौटी। उसकी सबसे बड़ी बेटी जो 11 साल की है, उसने मां को पिता की करतूत के बारे में बताया। उसने बताया कि मां के चले जाने के बाद एक रात पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग इस घटना के बाद लगातार रो रही थी। लोकलाज के शर्म की चलते मां अपनी बेटी को पीहर ले गई और वहां अपने पिता और भाई को घटना की जानकारी दी।

बदनामी के डर से उन्होंने तब मामला दर्ज नहीं कराया लेकिन पीड़िता का रोना बंद नहीं हुआ। दुष्कर्म से डरी-सहमी नाबालिग का रोना जारी रहा। पांच दिन तक बेटी का रोना बंद नहीं हुआ और वह अपनी मां को लेकर वरदा थाने पहुंची और अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

इस मामले में जांच कर रहे पुलिस उप अधीक्षक सागवाड़ा नरपत सिंह का कहना है कि पीड़िता और उसकी मां के बयान दर्ज करने के साथ आरोपित पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित फिलहाल फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement