नई दिल्ली, NOI : भारत की प्रमुख ऑनलाइन स्किल गेमिंग कंपनी हेड डिजिटल वर्क्स ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने ऑनलाइन मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म - ए23 (www.a23.com) के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान A23 के 'चलो साथ खेले' कैंपेन का हिस्सा होंगे, जो अपनी तरह का पहला जिम्मेदार गेमिंग कैंपेन है । ये कैंपेन A23 के सभी नए मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म को प्रदर्शित करता है जिसमें रमी, फैंटेसी स्पोर्ट्स, कैरम और पूल जैसे स्किल्स विभिन्न गेम्स शामिल हैं और इसके अलावा कई गेम्स आने वाले हैं।

A23 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शाहरुख खान का स्वागत करते हुए, हेड डिजिटल वर्क्स के संस्थापक और CEO दीपक गुल्लापल्ली ने कहा, “देश के सबसे बड़े सुपरस्टार का A23 के साथ जुड़ना सौभाग्य की बात है। हम मानते हैं कि शाहरुख खान हमारे ब्रांड और खेल में उच्च स्तर की प्रोफेशनलिज्म और स्किल प्रदर्शित करने वाले खिलाड़ियों - सेल्फ मेड चैंपियन दोनों के लिए हमारे प्लैटफॉर्म का प्रतिनिधित्व करेंगे। हमें विश्वास है कि सुपरस्टार शाहरुख खान, जो हमेशा से समाज के सभी वर्गों से जुड़े हुए हैं, हमारे ब्रांड को आगे ले जाने और उन लाखों भारतीयों का दिल जीतने में मदद करेंगे, जो जीतने के लिए अपने कौशल का उपयोग करते हैं। 'चलो साथ खेले' अभियान, शाहरुख खान के प्रभाव के माध्यम से A23 पर विभिन्न प्रकार के गेमर्स की कहानी को जीवंत करता है, जो किंग खान के प्रशंसकों को रोमांचित करने और A23 को भारत में एक घरेलू नाम बनाने का वादा करता है।"

A23 के साथ जुड़ने के बाद सुपरस्टार शाहरुख कहते हैं, "मुझे A23 जैसे अग्रणी ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने और भारत के पहले ऐसे ऑनलाइन गेमिंग अभियान का हिस्सा बनने की खुशी है, जो जिम्मेदार गेमिंग के संदेश को सक्रिय रूप से आगे ले जा रहा है। A23 का लक्ष्य हमेशा स्किल गेमिंग के प्रति इच्छुक और उत्साही लोगों के लिए एक प्रीमियम लेकिन उपयोगी प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। मनोरंजन के किसी भी अन्य रूप की तरह, ऑनलाइन गेमर्स अपने खाली समय में A23 पर गेम खेलें , लेकिन जिम्मेदारी के साथ ।”

भारत में स्किल बेस्ड गेमिंग में अग्रणी लीडर के रूप में, A23 ने हाल ही में एक मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म बनाया है और कस्टम-निर्मित आर्किटेक्चर पर बनाए गए अत्याधुनिक सॉफ्टवेयर का उपयोग करके 30 मिलियन से अधिक यूजर्स के अपने मौजूदा ऑनलाइन रमी प्लेटफॉर्म को जोड़ा है। एक इंडस्ट्री लीडर के रूप में, A23 अपने यूजर्स को एक स्किल-बेस्ड गेमिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करने का प्रयास करता है, जिसका मनोरंजन के साधन के रूप में बेहतर तरीके से आनंद लिया जा सकता है। A23- रमी फैंटेसी स्पोर्ट्स और अन्य खेलों की एक वाइड रेंज प्रदान करता है। यह प्लेटफॉर्म आपको अपने दोस्तों के साथ प्राइवेट टेबल पर खेलने या फिर कॉन्टेस्ट में भाग लेकर खेलने का मौका देता है।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement