नई दिल्ली,NOI: टी20 वर्ल्ड कप 2021 से ठीक पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने फार्म में वापसी कर ली है और टीम इंडिया के लिए ये राहत की बात है। उन्होंने पिछले दो मुकाबलों में लगातार अर्धशतकीय पारी खेली थी और आरसीबी के खिलाफ नाबाद 51 रन बनाए थे तो वहीं हैदराबाद के खिलाफ 32 गेंदों पर जोरदार 84 रन की पारी खेली थी। हालांकि उनकी टीम मुंबई इस सीजन में प्लेआफ तक तो नहीं पहुंच पाई, लेकिन ये ईशान के लिए खुशी की बात है कि उन्होंने यूएई में रिदम हासिल कर ली है और इसका फायदा भारतीय टीम को जरूर मिलेगा। 

हैदराबाद के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद ईशान किशन ने खुलासा किया कि जब आरसीबी और मुंबई के बीच मुकाबला खेला गया था तब भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी क्या बातचीत हुई थी और कोहली ने उनसे क्या कहा था। ईशान किशन ने कहा कि मैंने इस मैच में अपनी टीम के लिए रन बनाया और मुझे इसकी काफी खुशी है साथ ही साथ टी20 वर्ल्ड कप से पहले ये मेरे लिए काफी अच्छा है। इस टूर्नामेंट के लिए आपको हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना होगा साथ ही सही मानसिकता के साथ-साथ अच्छा फार्म भी जरूरी है। 

वहीं विराट से हुई बातचीत के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि 'विराट भाई के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई और जसप्रीत भाई ने भी मेरी मदद की। यहां तक की हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड भी मेरा समर्थन करने के लिए मौजूद थे। सभी ने मेरा समर्थन किया और कहा कि ये आपके लिए सीखने का वक्त है और आप ये तय करें कि जो आप सीख रहे हैं वैसी गलती टी20 वर्ल्ड कप के दौरान नहीं करेंगे। मैं भी आइपीएल में काफी कुछ सीख रहा हूं और उसे फिर से नहीं दोहराने की कोशिश भी कर रहा हूं। विराट भाई ने मुझसे कहा था कि आप भारतीय टीम में ओपनर के तौर पर चुने गए हैं और आपको उसके लिए तैयार रहना होगा। मुझे लगता है कि बड़े स्टेज पर आपको हर स्थिति के लिए तैयार रहने की जरूरत होती है।' हालांकि टीम इंडिया में रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे ओपनर बल्लेबाज मौजूद हैं ऐसे में ईशान किशन टीम में कहां पर फिट बैठते हैं ये देखने वाली बात होगी। 


0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement