नई दिल्ली,NOI: आखिरकार, 2021 के आखिरी दिन फैंस का लम्बा इंतजार खत्म हुआ और उन्हें लाइगर- साला क्रॉसब्रीड की पहली झलक देखने को मिल गयी। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय अभिनीत फिल्म लाइगर- साला क्रॉसब्रीड का फर्स्ट लुक टीजर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया।

टीजर में विजय मुंबई के स्ट्रीट फाइटर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एमएमए फाइट तक का सफर तय करता है। टीजर में विजय के कुछ दमदार पंचेज और किक्स दिखायी गयी हैं, जो सबकी वाट लगाने को तैयार है। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। करण, विजय को इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। वैसे, फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। लाइगर अगले साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू

तेलुगु में अर्जुन रेड्डी, डियर कामरेड, महंती, नोटा और वर्ल्ड फेमस लवर जैसी फिल्मों के लिए मशहूर विजय का यह हिंदी डेब्यू है। हालांकि, हिंदी दर्शकों के बीच उनका रिश्ता अर्जुन रेड्डी के जरिए पहले ही जुड़ चुका है, जिसके रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर ने उनकी जगह ली थी। एक नशेड़ी प्रतिभाशाली गुस्सैल सर्जन की इस प्रेम कहानी में कियारा आडवाणी फीमेल लीड में थीं। हालांकि, संदीप वंगा रेड्डी निर्देशित फिल्म अपने विषय की वजह से आलोचनाओं का भी शिकार हुई, मगर बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह इतनी सफल रही कि शाहिद कपूर को 200 करोड़ क्लब में पहुंचा दिया। 

माइक टायसन का बॉलीवुड डेब्यू

लाइगर की सबसे बड़ी हाइलाइट होंगे मुक्केबाजी के लीजेंड माइक टायसन, जो इस फिल्म का हिस्सा हैं। माइक की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में वो एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। माइक ने विजय और अनन्या पांडेय के साथ दृश्य शूट किये हैं। फिल्म में उनकी उपस्थिति भी लाइगर के लिए उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है।

पुरी जगन्नाथ की तीसरी फिल्म

लाइगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ की यह तीसरी हिंदी फिल्म है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशक डेब्यू 2004 की फिल्म शर्त- द चैलेंज से किया था, जिसमें तुषार कपूर और अमृता अरोड़ा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। यह उनकी अपनी ही तेलुगु डेब्यू फिल्म बद्री की रीमेक थी। 2011 में पुरी ने अमिताभ बच्चन, रवीना टंडन और सोनू सूद को लेकर बुड्ढा होगा तेरा बाप निर्देशित की थी। उनकी 2006 की सुपरहिट फिल्म पोकिरी के हिंदी रीमेक वॉन्टेड से प्रभुदेवा ने बतौर निर्देशक हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया और सलमान खान खान के डगमगाते करियर को सहारा दिया। 

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement