नई दिल्ली, NOI : महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसको लेकर उनकी एक अलग ही फॉलोइंग है। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें गुरसौरभ नाम के व्यक्ति एक नॉर्मल साइकिल को इलेक्ट्रिक साइकिल में बदलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों के माध्यम से गुरसौरभ ने जुगाड़ इलेक्ट्रिक साइकिल के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने काफी तारिफ की और वीडियो में मोजूद शख्स से मिलने की इच्छा जाहिर की।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट की एक सीरीज में आनंद महिंद्रा ने कहा कि ये पिछले कुछ दिनों से सिग्नल के चक्कर लगा रहा है। ये दुनिया की कोई पहली डिवाइस नहीं है, जो साइकिल में मोटर फीट करती हो। लेकिन इसमें कुछ खास है जो औरों से अलग बनाती है। 1- बेहतरी डिजाइन-कॉम्पैक्ट 2- कीचड़ में चलना 3- ऊबड़-खाबड़ वाली सड़को पर सनसनाते चलना 4- बेहद सुरक्षित 5- फोन चार्जिंग पोर्ट। मैं जिस चीज की सबसे ज्यादा सराहना करता हूं, वह है उन मेहनतकश लोगों के लिए उनकी सहानुभूति और जुनून जिनके लिए विनम्र चक्र अभी भी परिवहन का प्राथमिक साधन है। यह सभी वाहन निर्माताओं के लिए एक अच्छा अनुस्मारक है , जो खासतौर पर ईवी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने निवेश करने की जताई इच्छा

इस डिवाइस से आनंद महिंद्रा इतना प्रभावित हुए कि वे इसमें निवेश करने की इच्छा जता रहे हैं। अपने ट्वीट में ही इच्छा जताते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये जरूरी नहीं है कि यह बिजनेस के रूप में सफल होगा या प्रॉफिट देगा। लेकिन इस डिवाइस पर इनवेस्ट करना मेरे लिए गर्व की बात होगी। आनंद महिंद्रा ने डिवाइस बनाने वाले शख्स गुरसौरभ से मिलने की इच्छा व्यक्त की।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement