नई दिल्ली, NOI :  अगर आप पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के उपभोक्ता हैं तो ये खबर आपके काम की है। अब आपको बैंकिंग से जुड़ी जो भी परेशानी आएगी वह कुछ ही मिनटों में दूर हो जाएगी, वो भी घर बैठे। दरअसल, पीएनबी की तरफ से तीन ऐसे टोल फ्री नंबर जारी किए गए हैं जिन पर आप एक फोन काल करके कई सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। इस संबंध में पीएनबी की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई है।

पीएनबी का ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट पर लिखा है कि जब भी आपको कोई भी डाउट हो तो आप हमारे कस्टमर केयर सपोर्ट से संपर्क कर सकते हैं। यहां आपकी हर परेशानी को साल्व किया जाएगा।

पीएनबी ने जारी किए कस्टमर केयर नंबर

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से ग्राहकों के लिए तीन कस्टमर केयर नंबर जारी किए गए हैं। जिन पर काल करके आप अपनी समस्या बता सकते हैं। पीएनबी के टोल फ्री नंबर- 1800-103-2222, 1800-180-2222, 0120-249-0000 हैं।

घर बैठे मिलेंगी ये सेवाएं

  • बैलेंस से संबंधित जानकारी
  • आपके अंतिम पांच ट्रांजेक्शन
  • डेबिट कार्ड से जुड़ी सुविधा
  • पिन जेनरेट करना और चेंज ग्रीन पिन
  • ग्रीन कार्ड को इनेबिल और डिसेबिल करने की सुविधा
  • चेकबुक का स्टेटस जांच सकेंगे
  • डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन लिमिट के बारे में जानकारी
  • ई-स्टेटमेंट से संबंधित जानकारी
  • ब्लाक UPI/IBS/MBS
  • स्टाप पेमेंट आफ चेक

PNB ने शुरू की कार्डलेस नकद निकासी सुविधा

उल्लेखनी है कि पीएनबी ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए कार्डलेस नकद निकासी सुविधा शुरू की है। इसके साथ ही, अपने स्थापना दिवस को चिह्नित करने के लिए वर्चुअल डेबिट कार्ड भी शुरू किया है। एक विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि कार्डलेस नकद निकासी और वर्चुअल डेबिट कार्ड के अलावा, बैंक ने सुरक्षित बैंकिंग लेनदेन के लिए 'पीएनबी वन' नाम की अपनी मोबाइल ऐप पर अन्य चुनिंदा डिजिटल सेवाओं की एक श्रृंखला शुरू की है। बता दें कि बैंक ने मंगलवार को अपना 128वां स्थापना दिवस मनाया।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement