नई दिल्ली, NOI :- Deepika Padukone Cannes Film Festival Look : इंटरनेशनल 'कान फिल्म फेस्टिवल' का इंतजार न सिर्फ दुनिया भर के फैंस बल्कि स्टार्स को भी बड़ी बेसब्री से रहता है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पूरी दुनिया भर से कई फिल्मों का प्रीमियर होता है। वहीं फेस्टिवल से कहीं ज्यादा लोगों को इसके रेड कारपेट का इंतजार रहता है। क्योंकि रेड कारपेट पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सितारे अपना जलवा बिखेरते हैं। 17 मई से कान फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हो चुका है। वहीं पहली बार इंडिया से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। वहीं 'कान फिल्म फेस्टिवल' के पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइलिश अंदाज से यहां पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। 'कान फिल्म फेस्टिवल' के उनके लुक की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। यहां देखें तस्वीरें...

'कान फिल्म फेस्टिवल' के पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइलिश अंदाज से यहां पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है। दीपिका पादुकोण ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने ऑल ब्लैक लुक में धांसू एंट्री मारी है। इन तस्वीरों को Festival de Cannes के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। साथ ही दीपिका ने भी अपने लुक की फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

दीपिका पादुकोण के रेड कारपेट के लिए सब्यसाची की डिजाइन की हुई ब्लैक और गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी है। इस साड़ी में दीपिका ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। इस दौरान दीपिका पादुकोण का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा है, 'सब्यसाची ने कहा है साड़ी एक कहानी है जिसके बारे में मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगा। हम दुनिया में कहीं भी हो, यह सभी जगह है। और मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती।' इन तस्वीरों को दीपिका के चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट फैंस लगातार दीपिका की तारीफ करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'स्टाइल के मामले में दीपिका पादुकोण जैसा कोई नहीं है।' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'हमें आप पर गर्व है दीपिका...।' दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement