नई दिल्ली, NOI :- इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में आज शाम लखनऊ सुपर जायंट्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर खेला जाना है। इस मुकाबले में दोनों टीमों के पास बस एक मौका होगा अगर यहां हारे तो टूर्नामेंट जीतने का सपना टूट जाएगा। इस मैच के लिए लखनऊ और बैंगलोर की टीम अपने सबसे बेस्ट खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेगी। चलिए जान लेते हैं आज के मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है।

लखनऊ की ओपनिंग जोड़ी क्विंटन डिकाक और केएल राहुल धमाकेदार फार्म में चल रहे हैं। इन दोनों ने आइपीएल इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी का रिकार्ड बनाया है। दीपक हुड्डा ने पूरे सीजन अच्छी बल्लेबाजी की है और इस अहम मुकाबले में टीम को उनसे उम्मीद रहेगी। गेंदबाजी में आवेश खान, मोहसिन खान और रवि बिश्नोई ने अब तक बहुत ही कमाल प्रदर्शन किया है। मार्कस स्टोइनिस ने कोलकाता के खिलाफ आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई थी। बैंगलोर के खिलाफ इन सभी खिलाड़ियों के प्लेइंग इलेवन में होने की पूरी उम्मीद है।

लखनऊ की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डि काक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), एविन लुईस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, मोहसिन खान, अवेश खान, रवि बिश्नोई

विराट कोहली का फार्म में आना बैंगलोर की टीम के लिए अच्छी बात है। कप्तान फाफ डु प्लेसिस, रजत पाटिदार और शाहबाज अहमद ने टीम के लिए मुश्किल में अच्छी बल्लेबाजी की है। अनुभवी दिनेश कार्तिक ने इस पूरे सीजन अपनी मैच फिनिशिंग क्षमता से कमाल मचाया हुआ है। गेंदबाजी में वनिंदु हसरंगा सीजन में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वालों की रेस में शामिल हैं। हर्षल पटेल और जोश हेजलवुड लखनऊ के खिलाफ अपनी गेंदबाजी के मैच का रुख बदल सकते हैं।

बेंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा हर्षल पटेल/आकाश दीप, सिद्धार्थ कौल/मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement