नोएडा, NOI :- नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से बदसलूकी के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी।

बता दें कि 25 हजार के इनामी भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की 18 टीमों ने 30 से अधिक ठिकानों पर दबिश दी थी। अब उत्तर प्रदेश के मेरठ से आरोपित श्रीकांत को तीन लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पहले ऐसी सूचना थी कि आरोपित को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया, लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि उसे मेरठ से अरेस्ट किया गया है।

मेरठ पुलिस को नोएडा पुलिस से इनपुट मिला था कि आरोपित मेरठ के रास्ते हरिद्वार जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की तलाश में मेरठ के सराय और काशी टोल प्लाजा पर चेकिंग लगाई थी। वहीं श्रीकांत त्‍यागी के समर्थन में मेरठ में पंचायत की भी योजना है।

इससे पहले मंगलवार सुबह भाजपा नेता की पत्नी को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया गया था। मामले में तीन अन्य करीबियों से पूछताछ की जा रही है।

आज भंगेल में ध्वस्त हो सकता है श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण

शासन के आदेश के बाद भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन व प्राधिकरण सख्त हो गया है। सोमवार को भंगेल में धर्मकांटा समेत अवैध मार्केट, आवास को ध्वस्त करने के लिए जमीन की पैमाइश कराई गई है। मंगलवार को ध्वस्तीकरण के आदेश आने के इंतजार में प्राधिकरण अधिकारी बैठे है। आदेश आते ही कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

श्रीकांत के साथ-साथ तीन सौ लोगों ने कर रखा सोसायटी में अतिक्रमण

नोएडा प्राधिकरण की हीलाहवाली से सेक्टर-93 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में 300 निवासियों ने ले आउट प्लान में छेड़छाड़ कर अतिक्रमण कर रखा है। जबकि तीन सौ लोगों को वर्ष 2019 में प्राधिकरण ने नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन नोटिस देखकर प्राधिकरण भूल गया। आज तक कार्रवाई नहीं की।

श्रीकांत त्यागी के अतिक्रमण पर कार्रवाई करने के बाद प्राधिकरण की कार्यप्रणाली पर फिर से सवाल खड़ा होने लगा है। हालांकि मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने कार्रवाई करने की बात कही है।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement