नई दिल्ली, NOI :-मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अभी तक अफनी हर फिल्म में कुछ नया कर दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है। वह किरदार के अनुरूप खुद को ढालने में यकीन रखने वाले अभिनेता माने जाते हैं। चाहे 'थ्री इडियट्स' में कॉलेज बॉय का रोल हो या 'दंगल' में दो बेटियों के पहलवान पिता का रोल, आमिर खान ने अपनी हर फिल्म में लुक्स के साथ एक्समेरिमेंट किया है और दर्शकों के सामने खुद को एक से बढ़कर एक लुक्स में दिखाया है। रील लाइफ से जुड़े आमिर के हर लुक को दर्शकों ने पसंद किया है, लेकिन इन दिनों एक्टर का रियल लाइप लुक ट्रोल्स के निशाने पर आ गया। सोशल मीडिया पर आमिक की उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आमिर को देख कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अपने ऑफिस में एक्टर ने की कलश पूजा


सोशल मीडिया पर आमिर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी कंपनी, आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में पूजा करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के निर्देशक अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर कलश पूजन कर रहे हैं। इसके बाद वह आरती भी कर रहे हैं। कुछ तस्वीरों में उनकी पूर्व पच्नी किरण राव भी उनके साथ इस पूजा में दिख रही है

    

आमिर खान को किया गया ट्रोल


किरण राव के साथ ऑफिस में पूजा करने की तस्वीरों में जिस बात ने यूजर्स का ध्यान खींचा, वह था आमिर का नया लुक। इन तस्वीरों में आमिर खान की दाढ़ी, बाल और मूंछ सफेद नजर आ रही है। उन्होंने सिर टोपी पहनी है और गले में गमछा लिया। आमिर के इस लुक पर कई कमेंट मेजदार कमेंट किए गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने नाम नहीं पढ़ा और उन्हें लगा कि यह शक्ति कपूर की तस्वीर है। वहीं, एक अन्य यूजर ने उनकी तुलना साउथ एक्टर जगपति बाबू से की। उन्होंने लिखा कि आमिर बिलकुल साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं

लुक्स के अलावा इस बात को लेकर हुए ट्रोल


लुक्स के अलावा आमिर खान को एक और बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'अपना धर्म भूल गए वाह बेटा वाह।'

एक अन्य ने लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा के बाद इसको समझ में आ गया इसलिए फोटो को इसका पीआर एजेंसी इतना घुमा रहा है। हिंदुओं की वैल्यू अब समझ आ रही है।' हालांकि, कई फैंस को आमिर का नया लुक और उनके द्वारा कलश पूजन करना पसंद आया है। कई यूजर्स ने आमिर के इसके लिए आमिर की तारीफ भी की।

एक्टिंग से लिया है ब्रेक


गौरतलब है कि आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद नवंबर 2022 में सोशल मीडिया पर यह ऑफिशियल किया था कि वह डेढ़ साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं। अभिनेता अभिनय से दूरी बनाकर प्रोडक्शन पर ध्यान लगाना चाहते हैं। आमिर खान डेढ़ साल तक एक्टिंग नहीं करेंगे।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement