नई दिल्ली, NOI :- Drishyam 2 Box Office Collection Day 34:  अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो अब 250 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। पिछले शुक्रवार रिलीज हुई 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' की रफ्तार को देखकर लगा कि अभी 'दृश्यम 2' की बॉक्स ऑफिस से छुट्टी हो जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अभी भी टिकट खिड़की पर मजबूती से टिकी हुई है।

एक महीने बाद भी 'दृश्यम 2' का जलवा


पहले दिन 15 से ज्यादा की कमाई करने वाली 'दृश्यम 2' ने अपने चौथे हफ्ते में कुल 215.70 करोड़ का बिजनेस किया था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म इस शुक्रवार से अपने पांचवें हफ्ते में प्रवेश कर जाएगी। हालांकि वीक डे पर इसकी कमाई का ग्राफ अच्छा खासा गिर जाता है। इस सोमवार को फिल्म ने 90 लाख का कलेक्शन किया था मंगलवार को ये आंकड़ा पहुंच 85 लाख पर।


34वें दिन की इतनी कमाई


रिलीज के 34वें दिन यानी बुधवार को फिल्म 80 लाख का बिजनेस किया इसके साथ इसने 223.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म आने वाले कुछ दिनों में घरेलू सिनेमाघरों में 250 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। तो वहीं वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने 300 से ज्यादा की कमाई कर ली है।

कुछ नहीं बिगाड़ पाई 'अवतार 2'


अवतार 2 ने पहले वीकेंड पर 128.8 करोड़ का कलेक्शन किया था जिसके बाद वीकडे पर इसकी भी कमाई घटी और मंगलवार को सभी भाषाओं में दृश्यम 2 ने  16.55 करोड़ रुपये जुटाए तो बुधवार को ये संख्या 15.25 करोड़ रही। इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस रहा 179.30। 

क्या सर्कस देगी टक्कर


इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। तो 'सर्कस', दृश्यम 2 की कमाई को ब्रेक लगा पाती है या फिर 5वें हफ्ते में भी अजय देवगन की ये फिल्म टिकट खिड़की पर टिकी रहती है ये कल पता चलेगा। 

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement