नई दिल्ली, NOI :- Bigg Boss 16: बिग बॉस गेम शो अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है। शो के ग्रैंड फिनाले में 22 दिन का वक्त रह गया है। ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले तक पहुंचने की होड़ मची हुई है। बीते हफ्ते शालीन, सुम्बुल, टीना और सौंदर्या नॉमिनेट किए गए थे। इस बार वीकेंड का वार में किसी एक कंटेस्टेंट का पत्ता कटने वाला है। इस बात से पर्दा उठ चुका है कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट बेघर हो जाएगा।

टीना ने बताए सौंदर्या को लेकर शालीन के सीक्रेट्स


बिग बॉस के पिछले एपिसोड में काफी धमाका देखने को मिला। शालीन और टीना (Shalin and Tina Fight) के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस लड़ाई में टीना ने शालीन के डर्टी सीक्रेट्स का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे शालीन, गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या (Soundarya Sharma) के बारे में गंदी-गंदी बाते करते थे। यहां तक कि जब सौंदर्या बाथरुम में होती थीं, तब शालीन बिना दरवाजा खटखटाए घुस जाते थे।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी कंटेस्टेंट ने दूसरे कंटेस्टेंट के इस तरह के डर्टी सीक्रेट्स का खुलासा किया है। शालीन और टीना की लड़ाई में सौंदर्या, टॉपिक ऑफ डिस्कशन बन गईं। लेकिन सौंदर्या की चर्चा सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होती।

एविक्ट हुआ यह कंटेस्टेंट


बिग बॉस के घर से इस हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जा रहा है। मिस्टर खबरी के अनुसार, सौंदर्या शर्मा एविक्ट (Soundarya Sharma Elimination) हो गईं हैं। वह फिनाले की रेस से बाहर हो गई हैं।

jagran

शिव से भिड़ना पड़ा भारी!


बिग बॉस के बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से भयंकर लड़ाई हुई थी। शिव ने गौतम विग के साथ सौंदर्या के रिश्ते को उठाया था। इसको लेकर दोनों में बहुत लड़ाई हुई थी। इसके अलावा कैप्टेंसी के लिए निमृत का नाम देने पर भी शिव और सौंदर्या में जमकर बहस हुई थी।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement