NOI: (CHSE Arts Result 2021 Date): ओडिशा +2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट की तारीख तय हो गई है। काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन ओडिशा (Council of Higher Secondary Education Odisha) सीएचएसई आर्ट्स और वोकेशनल रिजल्ट 2021 की तारीख घोषित कर दी गई है। इसके मुताबिक, ओडिशा +2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट 2021 कल यानी कि 13 अगस्त, 2021 को जारी होगा। बोर्ड ने तारीख की पुष्टि कर दी है हालांकि परिणाम समय पर पुष्टि की प्रतीक्षा है। ऐसे में जो छात्र सीएचएसई आर्ट्स रिजल्ट 2021 का इंतजार कर रहे हैं, वे अपना रिजल्ट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

हालांकि इसके पहले सीएचएसई ने आर्ट्स रिजल्ट 2021 की तारीख कुछ कारणों से स्थगित कर दी गई थी। वहीं बोर्ड ने ओडिशा +2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट 2021 को जारी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुमति और अतिरिक्त समय मांगा था। वहीं अब आखिरकार परिषद ने घोषणा कर दी है कि वह कल परिणाम जारी करेगी।

ये है महत्वपूर्ण अपडेट्स 

ओडिशा + 2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट- 14 अगस्त, 2021

ओडिशा + 2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट जारी होने का समय- जल्द होगा घोषित

ऑफिशियल वेबसाइट- orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in

बता दें कि ओडिशा बोर्ड ने COVID-19 महामारी के कारण इस साल ओडिशा +2 परीक्षा रद्द कर दी गई। वहीं यह सिर्फ ओडिशा ही नहीं बल्कि सीबीएसई समेत देश भर के कई अन्य बोर्डों ने छात्रों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए परीक्षा रद्द कर दी थी। वहीं परीक्षाएं कैंसिल करने के बाद परिणामों की गणना के लिए एक वैकल्पिक मूल्यांकन मानदंड जारी किया गया था। बता दें कि करीब 2.21 लाख छात्र अपने परिणाम 2021 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं इसके पहले बोर्ड साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम के लिए रिजल्ट जारी कर चुका है।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement