नई दिल्ली, NOI। Siddharth-Kiara Wedding: मंडप सज रहा है... शादी की तैयारियां हो चुकी हैं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 7 फरवरी यानी आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं। शादी से पहले इस कपल की हेल्दी सेरेमनी, चूड़ा सेरेमनी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। 

इस समय होंगे फेरे

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमे सूर्यगढ़ पैलेस के मेन गेट पर शादी का सामान नजर आ रहे हैं। वेडिंग स्टाफ के कुछ लोग म्यूजिक सिस्टम को अंदर लेकर जाते दिखाई दे रहे है। इसी के साथ कहा जा रहा है कि ये कपल आज 2 से 4 बजे के बीच फेरे लेने वाला है।

पंजाबी रिवाज से होगी शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पंजाबी रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेगे। इनकी शादी में 100 से 150 लोग शामिल हो रहे है। इन सभी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में 85 लग्जरी रूम बुक हुए है।

सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी

इस कपल के प्यार की शुरुआत फिल्म  'शेरशाह'  के सेट से शुरू हुई थी, लेकिन एक्ट्रेर पहले से ही सिद्धार्थ को जानती थीं। कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी। जहां दोनों ने इस पार्टी को क्रैश कर दिया था। इसके बाद दोनों को फिल्म शेरशाह में कास्ट किया गया। बस फिर क्या था शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों फिर ये मुलाकात प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों एक साथ वेकेशन पर स्पॉट हुए।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement