नई दिल्ली, NOI : भारत में हजारों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है। इसकी मदद से आप अपने दोस्तों और सगे संबंधियों को कॉल, मैसेज यहां तक कि पैसे भी भेज सकते हैं। अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी समय-समय पर कई अपडेट पेश करती रहती है। इसकी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने कुछ नए फीचर्स पेश किए है, तो आइये इसके बारे में जानते हैं।


एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा फीचर


वॉट्सऐप ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नया अपडेट पेश किया है। कंपनी ने अपने ऐप में तीन नई सुविधाओं और सुधारों की घोषणा की है। इन बदलावों में डॉक्यूमेंट कैप्शन, लंबे ग्रुप सबजेक्ट और डिस्क्रिप्शन और एक साथ 100 मीडिया फाइलों को शेयर करना शामिल किया गया है।

ये सुविधाएं अब उन सभी यूजर्स को मिल रही हैं, जो Google Play Store से अपने Android डिवाइस पर WhatsApp के  लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करते हैं।

jagran

iOS के लिए पेश किया बीटा वर्जन


हाल ही में यह बताया गया कि वॉट्सऐप ने कुछ iOS यजर्स के लिए एक बीटा वर्जन जारी किया है, जो कुछ टेस्टर्स को एक बार में 100 मीडिया फाइलों तक साझा करने देता है।

jagran

वैसे तो iOS यूजर्स के लिए ये फीचर कब रोल आउट होंगे, इसपर कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि इससे पहले यूजर्स  किसी भी चैट में एक समय में 30 मीडिया फाइलों को शेयर कर सकते थे। 

एक साथ भेज सकेंगे 100 मीडिया फाइल


डॉक्यूमेंट शेयर करते समय यूजर अब अन्य मीडिया फाइलों की तरह इनकी जानकारी देने के लिए एक कैप्शन लिख सकते हैं। इसके साथ ही Android यूजर अब अपने ग्रुप के लिए एक लंबा सबजेक्ट और डिस्क्रिप्शन भी चुन सकते हैं। जैसा कि पहले बताया गया है कि यूजर अब चैट में 100 इमेज और वीडियो तक साझा कर सकते हैं। कंपनी  का मानना है कि अब यूजर्स अपने दोस्तों और परिवार के साथ पूरे एल्बम  को शेयर कर सकते हैं, जो इनके लिए ऐप को अधिक सुलभ बनाएगा। 

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement