नई दिल्ली, NOI : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 19: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। वहीं, अब फिल्म ने रिलीज के 19 दिन पूरे कर लिए है, लेकिन इस बीच गदर 2 की दस्तक ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का खेल खराब कर दिया है।

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। 28 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने ठीक- ठाक ओपनिंग की और वीकेंड पर भी अच्छा बिजनेस किया। वहीं, अब RARKPK का कलेक्शन तेजी से गिरता जा रहा है। यहां तक कि फिल्म 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा उठाने से भी चूक गई।

RARKPK का लुढ़कता बिजनेस

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के पहले दिन देशभर में 11.10 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 16.05 और तीसरे दिन 18.75 करोड़ का बिजनेस किया। पहले वीकेंड पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 45.90 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा, लेकिन इसके बाद RARKPK का बिजनेस लगातार लुढ़कता जा रहा है।

19 दिनों में RARKPK ने कमाई कितने करोड़ ?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं किया है। शुरुआत आंकड़ों के अनुसार, 15 अगस्त को RARKPK ने देशभर में 3.765 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 19 दिनों में 137 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

RARKPK से गदर 2 निकली आगे

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हालिया रिलीज फिल्म गदर से पहले रिलीज हुई है। फिर भी बिजनेस में पीछे चल रही है। सनी देओल की गदर 2 ने महज 5 दिनों में लगभग 229 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, जबकि 19 दिन बिताने के बाद भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अब तक सिर्फ 137 करोड़ कमा पाई है।  

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement