asia cup 2023 big blow for bangladesh najmul hossain shanto ruled out from 2023 asia cup litton das replaces Asia Cup 2023: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, दो मैचों में 193 रन बनाने वाला खिलाड़ी एशिया कप से हुआ बाहर

Najmul Hossain Shanto, Asia Cup 2023: 2023 एशिया कप में आज बांग्लादेश और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. सुपर-4 स्टेज का यह पहला मैच है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बल्लेबाज चोट के कारण 2023 एशिया कप से बाहर हो गए हैं. 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के मुताबिक, नजमुल हुसैन शांतो बांग्लादेश लौटेंगे और भारत में अगले महीने शुरू होने वाले आईसीसी 2023  से पहले रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे. बांग्लादेश टीम के फीजियो बाइजेदुल इस्लाम खान ने बताया कि शांतो को चोट अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी. बता दें कि इस मैच में शांतो ने शतक जड़ा था.

शांतो की जगह इस दिग्गज की हुई वापसी 

बांग्लादेश ने नजमुल हुसैन शांतो के रिप्लेसमेंट का एलान भी कर दिया है. शांतो की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज लिट्टन दास टीम के साथ जुड़ गए हैं. लिट्टन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा हो सकते हैं.  

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नजमुल हुसैन शांतो को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी. इसी वजह से वह फील्डिंग करने नहीं उतरे थे. 

96.50 की औसत से रन बना रहे थे शांतो 

2023 एशिया कप में नजमुल हुसैन शांतो का बल्ला आग उगल रहा था. वह टूर्नामेंट के दो मैचों में 96.50 की औसत से 193 रन बना चुके थे. पहले मैच में शांतो ने 89 रनों की पारी खेली थी. वहीं दूसरे मैच में 104 रन बनाए थे. 

बांग्लादेश ने सुपर-4 में किया क्वालीफाई

अफगानिस्तान को भारी अंतर से हराकर बांग्लादेश की टीम ने सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर ली थी. अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश ने 89 रनों से जीत दर्ज की थी. शांतो ने उस मैच में 104 रनों की पारी खेली थी. वहीं इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 89 रन बनाए थे. 


0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement