एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shraddha Kapoor in Mahadev App Scam: इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में हलचल किसी फिल्म या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि महादेव ऐप स्कैम विवाद को लेकर तेज है। इस केस में कई नामी सितारों का नाम सामने आया है, जिसमें मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी शामिल हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) छत्तीसगढ़ के महादेव बेटिंग ऐप (Mahadev Betting App) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई सितारों पर शिकंजा कसा है। (Ranbir Kapoor), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बाद अब श्रद्धा कपूर का बुलावा आया है।

श्रद्धा कपूर को ईडी ने भेजा समन

'तू झूठी मैं मक्कार' फेम श्रद्धा कपूर को महादेव ऑनलाइन गेम्स स्कैम के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को आज यानी 6 अक्टूबर 2023 को रायपुर के ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं, कपिल शर्मा समेत बाकी सितारों को अलग-अलग तारीखों में ईडी ऑफिस पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

रणबीर कपूर ने मांगा 2 हफ्ते का वक्त

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को भी ईडी तरफ से तलब किया गया था और 6 अक्टूबर को रायपुर बुलाया गया था, लेकिन एक्टर ने मेल के जरिए ईडी से 2 हफ्तों का वक्त मांगा है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने पर्सनल रीजंस के चलते दो हफ्ते की मोहलत मांगी है। 

क्यों महादेव ऐप स्कैम में फंसा बॉलीवुड?

जानकारी के मुताबिक,महादेव ऐप स्कैम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां गैर-कानूनी सट्टेबाजी होती है। इस मनी लॉन्ड्रिंग केस सितारे इस वजह से फंसे हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि उन्होंने इस ऐप का प्रचार-प्रसार किया है और इससे मोटी कमाई की है। इस केस में कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, हिना खान, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जाएगी।

यही नहीं, कहा जा रहा है कि ऐप के मालिक की शादी में शामिल होने वाले सितारों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें टाइगर श्रॉफसनी लियोननेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, भारती सिंह, भाग्यश्रीकृति खरबंदानुसरत भरूचा जैसे सितारों का नाम भी सामने आ रहा है।




0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement