NOI लखनऊ। विद्युत प्रशिक्षण संस्थान द्वारा आयोजित टेक्नीशियन भर्ती में पांच अभ्यर्थियों के स्थान पर परीक्षा देने वाले सॉल्वर मनीष माधो को सरोजनीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दस्तावेजों के सत्यापन के दौरान मनीष माधो को पकड़ा गया।
इस संबंध में विद्युत प्रशिक्षण संस्थान में दो दिन पहले एक गुमनाम पत्र आया था, जिसके बाद विद्युत सेवा आयोग के उपसचिव श्याम सुंदर तिवारी की तहरीर पर मनीष माधो समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ब‍िहार का रहने वाला है सॉल्‍वर 

इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार गिरी ने बताया कि मनीष माधो बिहार के भागलपुर का रहने वाला है। उसने पूछताछ में बताया कि बीते नवंबर माह में आयोजित परीक्षा में उसने अभ्यर्थी रमेश सिंह, विकास सिंह और सत्येंद्र पटेल के स्थान पर परीक्षा दी थी। परीक्षा के बाद विद्युत सेवा आयोग को जो पत्र मिला था उसमें जिक्र किया गया कि रविवार को दस्तावेज परीक्षण के दौरान एक सॉल्वर आएगा।

सॉल्‍वर ने पांच परीक्षार्थियों के स्थान पर दी थी परीक्षा

परीक्षण की टीम में शामिल अधिकारियों ने आशंका पर मनीष माधो को पकड़ा। उसके हस्ताक्षर, फिंगर प्रिंट और फोटो का मिलान कराया गया तो वह भिन्न निकला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ में बताया कि वह सॉल्वर है। उसने पांच परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा दी थी।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

LIVE अपडेट

Get Newsletter

Advertisement