नई दिल्ली, NOI:  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ही नहीं ​बल्कि उनकी फैमिली भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती है।​ फिर चाहे वो उनकी बेटी सुहाना खान हो या फिर पत्नी गौरी खाान। पैपराजी हर किसी को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। वहीं सुहाना और गौर की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायलर हो जाती है। गौरी एक प्रोड्यूसर होने के साथ ही साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इसी बीच गौर खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

गौरी खान हाल ही में बुधवार को मुंबई स्थित अपने डिजाइनर स्टोर के बाहर स्पॉट की गईं। इस दौरान उनका लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। गौरी के इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी खान नो मेकअप में भी कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके फेस पर जरा सा भी मेकअप नजर नहीं आ रहा है। वहीं इस दौरान गौरी ब्लैक टॉप और डार्क ब्लू रिप्ड डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का जैकेट भी कैरी किया था। गौरी के चेहरे पर गॉगल था, जबकि एक हाथ में बोतल नजर आ रही है। वहीं मीडिया को सामने देखकर गौरी ने बेहद ही प्यारी सी स्माइल दी।

आपको बता दें कि गौरी खान ने इंडस्ट्री के कई स्टार्स के घर को डेकोरेट कर चुकी हैं। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने पति शाहरुख खान के ऑफिस को भी डिजाइन किया था। बता दें कि गौर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वहीं अक्सर अपनी और बच्चों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच पोस्ट करती रही हैं। वहीं फैंस भी गौरी के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

0 Comments

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Get Newsletter

Advertisement